The Fact About bhoot ki kahaniyan That No One Is Suggesting

Wiki Article

उसने मुझे दूर से इशारा किया। मैं यह सोच रहा था कि इतनी रात में ये यहाँ क्या कर रहा है? पर खेर छोड़ो मैं तो बड़ा खुश था कि कम से कम मुझे कोई साथी तो मिल गया। अब मेरा डर कम हो गया है क्योंकि इस सन्नाटे में चुप्पी तोड़ने के लिए कोई तो है मेरे साथ।

मेरे मौसा जी एक डॉक्टर है तो उन्हें रहने के लिए एक क्वाटर मिला हुआ था। वे उस क्वाटर में दूसरे मंजिल पर रहते थे। उनके फ्लोर पर एक बालकनी थी जिसके पीछे की ओर एक जंगल था और रात के समय उस जंगल से अज़ीबोगरीब आवाजे सुनाई देती थी।

 उस घर में आखिर क्या है इसे जानने केलिए मैं, तुम्हारे राजेश मामा और गीता मामी वहाँ गए और ठहरने का फैसला किया। रात को हम सब वहाँ घटती घटनाओं के बारे में सुनकर डर से एक दूसरे के करीब हाल में ही सो गए लेकिन तुम्हारे राजेश मामा वहीं उस ए सी कमरे में जाके सो गया। उसने पीने के लिए गर्म पानी एक गिलास में भरकर ,उसके ऊपर एक प्लास्टिक क्लोजर रखकर उसे वही काट के पास छोटे मेज़ पे रखा। रात को उसे वह सभी अनुभव हुआ जैसे तुम्हारे मासाजी और मासी को हुवा। किटकियाँ पट पटा रहीं थीं। हल्के से कोई कम्बल खींच रहा था। किसी का अंदर बाहर जाने का आभास!

इस बार यह आवाज मेरे भाई जैसी नहीं थी बल्कि किसी ऐसे बूढ़े आदमी की थी जो काफी लम्बा होगा और बहुत ज्यादा सिगरेट पीता होगा। रात भर मुझे उसकी आवाजे आने लगी और फिर जब सुबह मैंने सबको यह बात बताई तो सबने मुझसे कहा कि ऐसा होना यहाँ आम बात है।

भूत वाली कहानी बच्चों के नटखटपन को न सिर्फ कंट्रोल कर सकती हैं, बल्कि डरपोक किस्म website के बच्चों में थोड़ा साहस भरने का काम भी कर सकती हैं।

असली भूत की कहानी – १। दुनिया में बहुत सी ऐसी जगहें हैं जहां रूहों का वास होता है। रूहें, आत्‍माएं या फिर बुरी शक्तियां शुरू से ही इंसानी दिमाग के लिए एक क्‍वीदंती ही बनी रही हैं। कभी-कभी कुछ लोगों ने इन्‍हे महसूस किया है और अपने राय दूसरों को दिए हैं, लेकिन इंसानी स्‍वभाव या तो बहुत जल्‍दी ही किसी बात को मान लेता है या तो किसी डर की वजह से जिंदगी भर एक हकीकत से मूंह मोड़े रहता है।

राजू ने उसके पास जाकर पूछा, “तुम क्यों रो रहे हो?” बच्चा गंभीर रूप से उत्तर दिया, “मुझे यहाँ आना नहीं चाहिए था, लेकिन मैं गाँव से बहुत दूर खो गया हूँ और अब मुझे रास्ता नहीं पता।”

बीएससी मे टॉप करने के एक्कीस बेहतरीन तरीके जो आपको बना...

Your browser isn’t supported any more. Update it to have the finest YouTube knowledge and our newest characteristics. Learn more

TheBridalBox offers information of general mother nature that is made for informational functions only. The material just isn't intended to become a substitute for Experienced professional medical tips, diagnosis, or procedure. Click the link For extra facts.

Your browser isn’t supported any longer. Update it to have the greatest YouTube knowledge and our latest features. Learn more

*** क्‍या होती हैं रूहें और उनकी प्रवृति ***

युवक ने राजा की आत्मा से शिक्षा प्राप्त करके अपने गाँव में वापस गया और लोगों को यह सिखाया कि कब्रिस्तान एक अद्वितीय स्थान है जो हमें जीवन की महत्वपूर्ण सिख सिखाता है। इसके बाद से, लोग रात के समय में कब्रिस्तान जाने का साहस करने लगे और वहां से नए ज्ञान और अनुभव प्राप्त करने लगे।

सोनपुर नाम का एक बड़ा सा गांव हुआ करता था जहां अधिकतर खेतीबाड़ी करने वाले किसान रहा करते थे। वहीं, गांव के पास ही घने जंगलों के बीच पीपल के पेड़ में एक भूत रहा करता था। भूत दिनभर तो गायब रहता, लेकिन रात होते ही वह गांव वालों को खूब परेशान किया करता था।

Report this wiki page